Friday, December 3, 2010

सलमान ख़ान ने निकलवाया मनोज तिवारी को – बिग बॉस

सलमान ख़ान ने निकलवाया मनोज तिवारी को – बिग बॉस

जैसा की हमेशा लोग जानना चाहते हैं कि बिग बॉस में सब कुछ पहले से तय होता है या सब असलियत होती है । कुछ हिस्सा तो बनावटी होता है जिसे टीवी की भाषा में स्क्रिप्टिड कहा जाता है ...पर वोटिग और लोगों का जाना लगभग सही होता रहा है पर जब से सलमान ख़ान बिग बॉस को होस्ट कर रहे हैं तब से लोगों का जाना भी वो ही तय करते हैं और उनकी इच्छा के अनुसार ही लोग निकलते हैं ।
मनोज तिवारी का जाना जनता का आदेश नहीं सलमान ख़ान का फरमान रहा है ..मनोज तकरीबन एक लाख से ज्यादा वोटों से अशमित से आगे थे पर सलमान को ये पंसद नहीं था इसलिए रातों रात स्क्रिप्ट बदलली गई और मनोज तिवारी को एक झूठे आदमी के तोर पर दिखाया गया.. इसलिए अगर आपने कार्यक्रम देखा होगा तो पहली बार सलमान ने मनोज को एक गंदे आदमी के रूप में दिखाया और इस तरह से बोला जिससे से साफ जाहिर था कि वो मनोज को पसंद नही कर रहे । वहां बैठे प्रतियोगी को भी इस का यकीन नहीं था ।
सुत्रो का कहना है कि सलमान के इस फैसले की वजह वीना और अशमित पटेल के बीच चल रही प्रेम कहानी है जिस से चैनल को बॉल्ड (अशलील) सीन देखने को मिलते हैं ..यही वजह रही गोस्वामी के जाने की भी ..
मनोज तिवारी का फैसला बहुत ग़लत और नाइंसाफी भरा कदम है .. पर सलाम ख़ान तो असली दबंग है उनके फैसले को कौन चैलेंज कर सकता है ।

2 comments:

Arvind Mishra said...

हो गयी दबंगई मगर धमक दूर तक जायेगी !

सुरेन्द्र सिंह " झंझट " said...

manoj tiwari aaj kisi parichay ke mohtaz nahi hain.
ashmit jaisa vyakti,jo veena malik ke saath hamesha ashleel harkaten karta rahta hai aur veena bhi sari maryadaon ki seema tod chuki hai,
ye dono manoj ke samne kahin nahi thahar sakte .
salman to jyada se jyada ashlilta,
vitandavad hi parosna chah rahe hain joki chanel ki mansha hai.
mere vichar se to manoj tiwari jaise shaleen vyaktitv ke dhani,bhojpuri ke super star ,prkhyat gayak ko aise nikrisht karykram me bhag hi nahi lena chahiye tha.